Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Study abroad in Spain

स्वाद, स्वास्थ्य, और सुविधा का आरंभ, "वाह..वाह .. अन्ना दा ढाबा .." का प्रारंभ



ग्रीन लीफ रिसोर्ट के प्रणेता श्री कृष्ण सिंह जाडेजा (खोडुभा) ओर से स्वाद प्रेमी लोगों के लिए बहुत ही उचित मूल्य पर स्वस्थ भोजन और स्वच्छ वातावरण के साथ एक अद्भुत नया रेस्टोरेंट का उपहार

राजकोट शहर में 150 फीट की रिंग रोड के पास, अटल सरोवर के पास, "वाह..वाह..अन्ना दा ढाबा"
"वाह..वाह..अन्ना दा ढाबा" रेस्टोरेंट की नई और अद्वितीय विशेषताएं
• भोजन मिट्टी के बर्तन और केले के पत्तों पर परोसा और खाया जाता है।
• मिट्टी के घड़े में पानी  के अलावा, रेस्टोरेंट का इंटीरियर बांस से बना है।
• प्रत्येक खाने की डिश के उचित मूल्य पर गुणवत्ता के साथ अच्छी मात्रा
• स्वस्थ भोजन और स्वच्छ वातावरण के साथ हर वर्ग के लिए किफायती मूल्य पर व्यंजनों का अनूठा स्वाद।
• विशाल पार्किंग व्यवस्था के साथ, फोटोग्राफी के लिए बढ़िया और सुंदर स्थान
• घर जैसे प्राकृतिक स्वच्छ वातावरण, पौष्टिक व्यंजनों के साथ AC और NON AC दोनों के अलग-अलग सुंदर और सुरक्षित हिस्से
• वयस्कों के लिए लाइव संगीत, जादू शो, डिस्को, पूल मजे के साथ-साथ बचो के लिए चिल्ड्रन पार्क में विभिन्न राइड़्स की व्यवस्था
राजकोट में स्वाद प्रेमियों के लिए, 150 फीट रिंग रोड पर अटल सरोवर के पास ग्रीन लीफ रिसोर्ट का एक नया नजरिया "वाह..वाह..अन्ना दा ढाबा" की एक मुलाकात अवश्य करें।
जब कोरोना की महामारी का समय चल रहा है और लोग बहुत सावधानी बरत रहे हैं, तब राजकोट में लोगों के लिए कोरोना में श्रेष्ठतम सावधानी के साथ "वाह..वाह..अन्ना दा ढाबा" स्थापित की गई हैं। भोजन के लिए यहां आने वाले ग्राहकों को मिट्टी के बरतन और केले के पत्तों में भोजन परोसा जाता है। रेस्टोरेंट का इंटीरियर भी बांस से बना है। स्वाद, स्वास्थ्य और सुविधा का त्रिवेणी संगम अन्ना दा ढाबा (नए 150 फुट रिंग रोड पर अटल सरोवर के पास)की एक बार मुलाकात करने का अनुरोध किया गया है।ग्रीन लीफ रेस्टोरेंट के मेनेजर एन.एम. पुजारी के बताएं जाने अनुसार, मिट्टी के बर्तन में खाना पकाने और खाने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि भोजन में पोषक तत्व नष्ट नहीं होते हैं। मिट्टी के बर्तन या मिट्टी के घड़े में जमा पानी पीने से प्यास बुझती है और शरीर को एक अद्भुत ठंडक मिलती है जो फ्रीज के ठंडे पानी में भी महसूस नहीं होती है। इसके अलावा, उससे किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होता है, पाचन में सुधार करता है और हानिकारक तत्वों को शरीर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देता है।
यहाँ किचन को भी बहुत ही आधुनिक हाइजीनिक तरीके से बनाया गया है। आपने अब तक  विशेष थीम पर रेस्टोरेंट को देखा होगा, लेकिन यहां  ग्राहकों के स्वाद और आराम के अलावा सुविधा पर ध्यान केंद्रित करते हुए पूरे रेस्टोरेंट का इंटीरियर केवल लकड़ी से बना है। लकड़ी के गुंबद में विशेष बांस का ही उपयोग किया गया है  तो बर्तन और बैठने के उपकरण से लेकर फर्श तक सब कुछ अद्वितीय है।
मध्यम वर्ग के लिए किफायती कीमत यहाँ से मिलने वाले सभी प्रकार के गुजराती, पंजाबी, चाइनीज, काठियावाड़ी, दक्षिण भारतीय, पिज्जा, कॉन्टिनेंटल, आदि व्यंजन न केवल स्वाद में बल्कि गुणवत्ता और मात्रा में भी अच्छे हैं। विविध और विभिन्न प्रकार के व्यंजन यहाँ घर जैसे वातावरण में प्रेम से परोसे जाते है। विनम्र कर्मचारियों के साथ "वाह..वाह..अन्ना दा ढाबा" प्राकृतिक वातावरण, पार्किंग सुविधाएं, फोटोशूट के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान ऐसी जगह सौराष्ट्र में कम ही देखी जाएगी।
ग्रीन लीफ के मेनेजर एन.एम. पुजारी (Mo-9979488588) ने  "वाह .. वाह .. अन्ना दा ढाबा" की एक बार मुलाकात लेने के लिए  विशेष अनुरोध किया है।

Post a Comment

0 Comments

Latest News

Breaking

Video Of Day

Recent In Internet