Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Study abroad in Spain

84 दिन के लिए भूल जाओ मोबाइल फोन रिचार्ज कराने की टेंशन, ये हैं बेस्ट प्लान्स


यहां हम आपके लिए Airtel, jio और Vodafone के लिए 84 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में बता रहे हैं. इन प्लान्स पर कई अच्छे ऑफर्स भी मिल रहे हैं.
नई दिल्ली: अगर आप हर महीने अपना मोबाइल रिचार्ज करा करा कर बोर हो गये हैं तो यहां हम आपके लिए Airtel, jio और Vodafone के लिए  84 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में बता रहे हैं. इन प्लान्स पर कई अच्छे ऑफर्स भी मिल रहे हैं. आइये जानते हैं इनके बारे में.

 Jio प्री-पेड प्लान

Jio के 599 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. यह प्लान 84 दिन की वेलिडिटी के साथ आता है. ग्राहकों के लिए इस प्लान में Jio नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है, जबकि अन्य नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 3000 मिनट्स मिल जाते हैं. इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं. साथ ही Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है.

 Airtel प्री-पेड प्लान

Airtel के पास भी इस समय 84 दिनों की वेलिडिट वाला एक खास प्लान मौजूद है जिसकी कीमत 598 रुपये है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा. इतना ही नहीं इसके प्लान में रोजाना 100 SMS रोजाना फ्री मिल रहे हैं. वहीं कॉलिंग की बात करें तो Airtel इस प्लान के साथ  देश के किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा दे रहा है.

Vodafone प्री-पेड प्लान

84 दिन की वेलिडिटी के साथ वोडाफोन का के खास प्लान इस मार्केट में मौजूद है जिसकी कीमत 699 रुपए है. वोडाफोन ने इस प्लान को डबल डेटा ऑफर नाम दिया है. इस प्लान के मुताबिक वोडाफोन के प्रीपेड ग्राहको 2+2 यानी 4 GB डेटा रोजाना  मिलेगा. इसके साथ किसी भी नेटवर्क पर बात करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS रोजाना फ्री मिल रहे हैं. इस प्लान के साथ जी5 का सब्क्रिप्शन भी मुफ्त में मिल रहा है.

Post a Comment

0 Comments

Latest News

Breaking

Video Of Day

Recent In Internet